ट्रॉमा सेंटर को लेकर जनप्रतिनिधियों में मची होड़

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

विकास राय

गाजीपुर। जनपद में इस समय ट्रामा सेंटर को लेकर राजनीति जोरों पर चल रही है. अपने—अपने विधानसभा क्षेत्रों में ट्रामा सेंटर निर्माण को लेकर जनप्रतिनिधियों में होड़ मची हुई है. इस पूरे रस्साकशी में फिलहाल प्रदेश के धर्मार्थ कार्य मंत्री विजय मिश्र बीस दिखाई दे रहे हैं. पूर्व में मुहम्मदाबाद में ट्रामा सेंटर के प्रस्ताव की स्वीकृति मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कैबिनेट की ओर से दी गई थी, जो बाद में स्थानांतरित होकर जिला मुख्यालय पर आ गई है. इस प्रस्ताव के तहत प्रथम किश्त के रूप में 87 लाख रुपये भी अवमुक्त कर दिया गया है.

प्रदेश के धर्मार्थ कार्य मंत्री विजय मिश्र ने नगर के गोराबाजार में सीएमओ कार्यालय परिसर में ट्रामा सेंटर का शिलान्यास किया, जबकि मुहम्मदाबाद में नये प्रस्ताव के तहत ट्रामा सेंटर निर्माण को मंजूरी दी गई है. यह ट्रामा सेंटर लगभग पांच करोड़ की लागत से बनना तय है. जबकि जिला मुख्यालय पर एक करोड़ 77 लाख की लागत से ट्रामा सेंटर का निर्माण होगा. विजय मिश्र ने मंगलवार को सीएमओ कार्यालय परिसर में वैदिक मंत्रोच्चार व शिलापट्ट का अनावरण करके ट्रामा सेंटर का शिलान्यास किया. उन्होंने कहा कि ट्रामा सेंटर का निर्माण होने से जनपद में स्वास्थ्य सेवाओं में काफी सुधार होगा. अब सड़क हादसों में गंभीर रूप से घायलों को वाराणसी नहीं जाना पड़ेगा.

इस मौके पर सपा नगर अध्यक्ष दिनेश यादव, तहसीन, कौशल मिश्रा, कमलेश यादव, अभय श्रीवास्तव, गुडडू, अन्नू पांडेय, प्रशांत श्रीवास्तव, पारस कन्नौजिया, जेई कन्हैया, एई इंद्रासन सिंह, ठेकेदार मंटू सिंह, आशीष, जेपी चौरसिया, संजय, सुरेश, अशोक यादव, अंशु पांडेय, संतोष यादव, राकेश, मनोज पांडेय, हबीबुल्ला, आरिफ आदि लोग मौजूद रहे.