नीरज सिंह “गुड्डू” बांसडीह से सपा प्रत्याशी, समर्थकों की बांछें खिलीं

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)। बांसडीह विधानसभा क्षेत्र से सपा मुखिया मुलायम सिंह द्वारा नीरज सिंह “गुड्डू” के प्रत्याशी घोषित करने की खबर जैसे ही मिली, पूरे क्षेत्र सहित नगर वासियों, ग्रामीण क्षेत्रों के सपा कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी.

उनके समर्थक एक दूसरे को मिठाई खिलाने लगे. सहतवार  नगर पंचायत में  ढोल, नगाड़े, गाजे बाजे एवं पटाखों की तड़तड़ाहट गूंज उठा. वही नीरज सिंह के दरवाज़े पर हजारों सपा कार्यकर्ताओं का बधाई देने के लिए तांता लग गया. बधाई देने वालों में मुख्य रूप से रिंकू सिंह, उदय प्रताप सिंह बुआ, प्रतीक सिंह, उमेश सिंह, समीर सिंह, राकेश सिंह, नारायण गुप्ता,  प्रकाश कसेरा, भीम सिंह, शम्भू सिंह नेता जी समेत आदि हजारो सपा कार्यकर्ता शामिल रहे.

उधर, समाजवादी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए प्रत्‍याशियों की सूची जारी कर दी है. लखनऊ में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने इसका ऐलान करते हुए कहा कि अब 78 सीटों पर प्रत्‍याशियों का नाम घोषित होना बाकी है. यादव ने कहा कि प्रत्‍याशी बनने के लिए 4200 से ज्‍यादा लोगों ने अप्‍लाई किया था. इससे पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को फरवरी से पहले चुनाव होने की संभावना जताते हुए मुलायम ने कहा, जो यूपी जीतता है, वो दिल्‍ली जीतता है। ये चुनाव आपका है और 28 फरवरी से पहले होगा. मुलायम ने कहा कि उनकी पार्टी किसी से गठबंधन कर चुनाव नहीं लड़ेगी. हालांकि सीएम अखिलेश कहां से चुनाव लड़ेंगे, यह साफ नहीं है. मुलायम ने कहा कि ‘अखिलेश जहां से चाहेंगे, वहां से लड़ेंगे. सपा ने 176 विधायकों को फिर से टिकट दिया है. मंत्री अरविंद सिंह गोप की जगह बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे राकेश वर्मा को टिकट मिला है. वहीं मंत्री रामगोविंद चौधरी का टिकट काटकर नीरज सिंह गुड्डू को बांसडीह से टिकट दिया गया है.