मंत्री के काफिले की कई गाड़ियां आपस में टकराईं

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

विकास राय 

गोरखपुर। रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा मार्ग दुर्घटना में शुक्रवार को घायल हो गए. वह सड़क मार्ग से गोरखपुर आ रहे थे, इसी दौरान राजघाट क्षेत्र में यह हादसा हुआ. आनन फानन में उनको अपोलो अस्पताल बेतिया हाता में लाया गया है, बताया जा रहा कि रेल राज्य मंत्री के हाथ में चोट आई है.

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा का शनिवार को कुशीनगर में कार्यक्रम तय है. इस कार्यक्रम के लिए वह सड़क मार्ग से शुक्रवार को आ रहे थे. रात में गोरखपुर में विश्राम करने के बाद उन्हें अगले दिन कुशीनगर के लिये निकलना था.

इसे भी पढ़ें – सड़क हादसे में रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा घायल

शुक्रवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे राजघाट पुल के पास केंद्रीय राज्य मंत्री के काफिले के सामने कोई व्यक्ति अचानक से आ गया. इस वजह से आगे चल रही गाड़ी के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया. अचानक ब्रेक लगने की वजह से गाड़ियां आपस में टकरा गईं. कई गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं. एक गाड़ी में बैठे केंद्रीय राज्य मंत्री मनोज सिन्हा को भी चोटें आई. उन्हें तत्काल अपोलो अस्पताल बेतियाहाता में ले जाया गया. बताया जा रहा कि श्री सिन्हा के हाथ में चोट लगी है. राजघाट एसओ सीताराम यादव ने बताया कि इमरजेंसी ब्रेक लगाने से काफिले की गाड़ियों के आपस में टकराने से यह दुर्घटना हुई है. मंत्री जी को भी चोट आई है और हाथ में कुहनी के उपर फैक्चर है.