भांजे की माने तो रंजिशन की गई श्रीकृष्ण यादव की हत्या

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। श्रीकृष्ण यादव के भांजे चंद्रमा यादव की तहरीर पर दो नामजद व 3-4 अज्ञात के खिलाफ बैरिया पुलिस ने भारतीय दंड विधान धारा 302, 506, 542 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर तहक़ीक़ात में जुट गई है. चंद्रमा यादव द्वारा दी गई तहरीर में हत्या की वजह पुरानी रंजिश बतलाई गई है.

इसे भी पढ़ें – श्रीकृष्ण यादव हत्याकांड – रात साढ़े नौ बजे के करीब धमाके की आवाज हुई थी

इसे भी पढ़ें – बैरिया के भरत छपरा गांव में गोली मार कर हत्या

श्रीकृष्ण यादव हत्याकांड की जांच के लिए घटनास्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक राम यज्ञ यादव पहुंचे. वहां गंभीरता से स्वयं भी निरीक्षण किए और अपने ही देख रेख में डॉग स्क्वायड से भी जांच कराएं. घटनास्थल पर पहले से उपस्थित एसएचओ केके तिवारी, थानाध्यक्ष रेवती शशि मौली पाण्डेय, थानाध्यक्ष दोकटी धर्मेंद्र सिंह, क्षेत्राधिकारी बैरिया त्र्यंबक नाथ दुबे  व उपनिरीक्षकों को मामले के तत्काल खुलासे के लिए आवश्यक निर्देश दिए.

श्रीकृष्ण यादव उर्फ मास्टर की हत्या की सूचना पर बैरिया विधायक जयप्रकाश अंचल व पूर्व विधायक सुभाष यादव बैरिया थाने पर पहुंचे. उस समय बैरिया थाने में बहुत ज्यादा भीड़ भी लग गई. दोनों वर्तमान व पूर्व विधायकों ने इस मामले का जल्द से जल्द खुलासा करने का बैरिया पुलिस पर दबाव बनाया. इसके जवाब में क्षेत्राधिकारी बैरिया त्रयंबक नाथ दुबे ने कहा कि यह मामला अधिकतम तीन दिन में खुल जाएगा. अपराधी जेल में होंगे और उन पर जो भी कड़ी कार्रवाई करनी होगी, की जाएगी.