मौका मिला तो बैरिया में होगा सैफई जैसा विकास – मनोज सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। जिला समाजवादी पार्टी के महासचिव मनोज सिंह द्वारा बैरिया विधानसभा क्षेत्र में आठ दिन तक चलाई गई जनसंवाद पदयात्रा का समापन सोमवार को बाबा लक्ष्मण दास द्वाबा राष्ट्रीय इंटर कॉलेज बैरिया के विशाल मैदान पर सांस्कृतिक समारोह से किया गया.  भोजपुरी जगत के प्रसिद्ध गायकों और अभिनेता अभिनेत्रियों ने यहां उमड़ी अपार भीड़ को देखकर उत्साहित होकर अपना कार्यक्रम प्रस्तुत किया. वहीं समाजवादी पार्टी के नेताओं ने अखिलेश सरकार के उपलब्धियों को एक एक करके गिनाया और मिशन 2017 में फिर से समाजवादी पार्टी की सरकार व अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का आह्वान किया.

bairiya_manoj_singh_5

समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि डॉ. जनार्दन राय ने कहा कि प्रदेश के लिए समाजवादी पार्टी से बेहतर न कोई सरकार हो सकती है. और ना ही अखिलेश यादव से बढ़िया कोई मुख्यमंत्री हो सकता है. यह आम किसान, मजदूर, व्यापारी, महिलाओ छात्र सभी को ध्यान में रखकर अपनी नीतियां बनाते हैं और लागू भी करते हैं. श्री राय ने  कहा कि सपा जिला महासचिव मनोज सिंह ने गांव-गांव जनसंवाद पदयात्रा करके लोगों से प्रदेश सरकार की उपलब्धियां शेयर की और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सपा के लिए जो कार्य किया है, इसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है. आज  यह अपार युवाओं की भीड़ देखकर ऐसा लग रहा है कि युवा मनोज ने युवाओं के लिए कार्य किया है.

bairiya_manoj_singh

उमड़ी युवाओं की भीड़ को देखकर अति उत्साहित मनोज सिंह ने कहा कि उन्होंने गांव गांव घूम कर के पार्टी के संदेश को लोगों तक पहुंचाया है और लोगों का संदेश ले जाकर मुख्यमंत्री तक पहुंचाएंग. बैरिया विधानसभा क्षेत्र में बहुत समस्याएं हैं, लेकिन मैं यह दावे के साथ कहता हूं कि बैरिया विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी ने जो विकास किया वह पहले कभी नहीं हुआ. बिना किसी सांसद या विधायक के पद पर रहते हुए भी मैंने अकेले मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से विद्युत समस्या और अन्य समस्या का जितना समाधान कराया. उतना भारतीय जनता पार्टी के सांसद नहीं करा पाए हैं. मनोज सिंह युवाओं का साथ और बुजुर्गों का आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि अगर पार्टी ने अवसर दिया और आप ने आशीर्वाद दिया तो बैरिया विधानसभा क्षेत्र सैफई से कम नहीं रहेगा.

bairiya_manoj_singh_2 bairiya_manoj_singh_1

वरिष्ठ सपा नेता बैजनाथ यादव की अध्यक्षता व प्रोफेसर सुभाष सिंह के संचालन में चले समापन समारोह में लालजी यादव, सुरेंद्र सिंह, कृष्ण कुमार, राज नारायण सिंह, लालू यादव, अजबनारायण सिंह, राजनारायण सिंह, अरुण सिंह, विनोद यादव, राजू कुमार सिंह, दुर्ग विजय सिंह झलन, प्रकाश कुमार, धनंजय सिंह, आदि दर्जनों प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने मनोज सिंह द्वारा आयोजित युवाओं के लिए कार्यक्रम व जनसंवाद पदयात्रा की सराहना करते हुए सपा की नीतियां दोहराई और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सपा की सरकार बनाने व अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का आह्वान किया.