पति के बाद बेटा खो चुकी आरती के आंसू थम नहीं रहे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र के नरला ग्राम के समीप सिकंदरपुर -बिल्थरारोड मार्ग पर शुक्रवार की सुबह हुए वाहन दुर्घटना में घायल छात्र आठ वर्षीय अविनाश तिवारी की देर रात इलाज के लिए वाराणसी  ले जाते समय मौत हो गयी. इस घटना के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा और घर का बुझ गया चिराग. पुलिस ने ड्राइवर पर रिपोर्ट दर्ज कर बालक के शव को शनिवार को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ज्ञात हो कि नरला गांव निवासी स्वर्गीय राजेश तिवारी का पुत्र अविनाश तिवारी (8) शुक्रवार को लगभग 9 बजे सुबह में स्कूल जाने के लिए घर निकला था. वह प्राथमिक विद्यालय नरला में कक्षा 3 का छात्र था. अविनाश स्कूल पहुंचने के लिए सड़क पार कर रहा था. इसी बीच सिकंदरपुर की तरफ से तेज रफ़्तार से आ रही कमाण्डर जीप ने उसे धक्का मार दिया. इस हादसे में अविनाश सड़क से दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों ने जीप को ड्राईवर समेत दौड़ाकर घेर लिया. पुलिस ने ड्राइवर के साथ जीप को अपने कब्जे में ले लिया.

belthara_accident_1

घायल अविनाश को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बघुडी पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति नाजुक देख उसे मऊ के लिए रेफर कर दिया. मऊ से रेफर होने के बाद वाराणसी ले जाते समय बीच रास्ते में ही रात लगभग 9 बजे अविनाश ने दम तोड़ दिया. उसके निधन की खबर मिलते ही परिजनों समेत पूरे गांव में कोहराम मच गया. अविनाश अपने माता पिता की इकलौती सन्तान था. अपने दो बहनों से बड़ा था. अविनाश के पिता राजेश तिवारी का भी ढाई वर्ष पूर्व वाहन दुर्घंटना में ही मौत हो गयी है. इस घटना के बाद मां आरती रोते रोते बुरा हाल है. अविनाश की दो अबोध बहनें अंकित (6) व अन्नू (4) हैं. थानाध्यक्ष उभांव जगदीश चन्द यादव ने बताया कि बालक के चाचा सुनील तिवारी की तहरीर पर जीप ड्राइवर के खिलाफ इस मामले में रिपोर्ट पंजीकृत कर जीप चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.