शहीद रमाशंकर यादव की बेटी की शादी को एमपी सीएम ने यादगार बना दिया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

भोपाल। 31 अक्टूबर को भोपाल जेल ब्रेक कांड में शहीद हुए पुलिसकर्मी रमाशंकर यादव की बेटी सोनिया यादव की शादी शुक्रवार को हुई. पिता के शहीदी के दो दिन बाद होने वाली शादी हादसे के बाद की परिस्तिथियों की वजह से टाल दी गई थी, लेकिन जब शादी हुई तो इस तरह से हुई कि पूरे भोपाल के लिए यादगार बन गई. मालूम हो कि रमाशंकर यादव (55) पुत्र हरिहर यादव बलिया जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के रहने वाले थे.

इसे भी पढ़ें – बलिया का एक और जाबांज भोपाल जेल में शहीद

sonia_1

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शुक्रवार को एक अलग ही रंग में दिखे. उन्होंने एक शादी में ना केवल दूल्हा सुनील और दुल्हन सोनिया को आशिर्वाद दिया, बल्कि बारात का स्वागत भी किया. रमाशंकर की बेटी के विवाह में शिवराज सिंह चौहान खुद शामिल हुए और दुल्हा-दुल्हन को आशिर्वाद दिया.

इसे भी पढें – इसी 9 दिसम्बर को तय है रमाशंकर की बेटी की शादी

sonia_2

सीएम शिवराज विवाह के दौरान वरमाला और अन्य रस्मों के दौरान भी उपस्थित रहे. जेल ब्रेक में मारे गए रमाशंकर यादव के घर जब सीएम शिवराज सांत्वना देने पहुंचे थे तो उन्होने वादा किया था कि रमाशंकर की बेटी सोनिया मध्यप्रदेश की बेटी है और उसकी शादी में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी. शुक्रवार को शिवराज ने अपना वादा पूरा किया. साथ ही शिवराज सिंह ने ट्वीट के जरिए दूल्हन सोनिया को बधाई दी और खुद को पिता समान कहकर सोनिया को प्रदेश की बेटी कहा. शिवराज सिंह चौहान शादी में अपने कई मंत्रियों के साथ शामिल. बता दें कि अक्टूबर महीने में सिमी के आठ आतंकी जेल से तड़के 2 से 3 बजे के बीच हेड कांस्टेबल रमाशंकर यादव की हत्या कर भागे थे. बाद में  भोपाल से 10 किलोमीटर दूर मालिखेड़ा में आतंकियों का एनकाउंटर कर दिया गया था.

इसे भी पढ़ें – शहीद रमाशंकर को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई