बालेश्वर घाट स्कूल के हेडमास्टर को हटाने की मांग

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जिलाधिकारी गोविन्द राजू एनएस की अध्यक्षता में मुख्य तहसील दिवस का आयोजन सदर तहसील में हुआ. इस अवसर पर कुल 181 प्रार्थना पत्र आए, जिसमें 33 का मौके पर निस्तारण कराया गया. बचे 158 मामले सम्बन्धित अधिकारियों को समयान्तर्गत निस्तारण के लिए भेजा गया.

तहसील दिवस में मुख्य रूप से भूमि विवाद, पात्र गृहस्थी राशन वितरण जुड़े मामले ज्यादातर आए. बेलहरी ब्लाक के भखरेखा गांव के विश्वनाथ गुप्ता ने राशन वितरण में गड़बड़ी की शिकायत की. सभासद गंगोत्री जायसवाल ने वार्ड न0-21 गांधी प्रावि बालेश्वर घाट (शनिचरी मंन्दिर) का भवन जर्जर होने की दशा में बनवाने के साथ वहां के प्रधानाध्यापक को हटाने की मांग की. इस पर बीएसए को मौके पर जाकर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया. गड़वार के पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य वीरभद्र सिंह ने रास्ता पर कब्जा करने की शिकायत की. साथ ही हर माह कोटे की दुकान द्वारा लूट की बात कही गयी. इसकी जांच एसडीएम सदर को करने का निर्देश दिया. पारस नाथ यादव द्वारा धरहरा मौजा में अवस्थित चकरोड पर अतिक्रमण करना बताया गया.

हास्पिटल रोड के विपीनबिहारी  ने नगर पालिका परिषद द्वारा पानी टंकी की सफािई न किए जाने की शिकायत की. इस पर ईओ को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया. जिलाधिकारी ने एक-एक समस्याओं को सुनने के बाद अधिकारियों को निर्देश दिया कि समय से मामलों का निस्तारण कर दें. अन्यथा कार्रवाई के लिए तैयार रहें. एसपी वैभव कृष्ण, अपर जिलाधिकारी मनोज सिंघल, एएसपी, एसडीएम सदर निखिल टीकाराम फुंडे के अलावा जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे.