इस बार आप विधायक ही नहीं, मंत्री चुनने जा रहे हैं, अफवाहों से दूर रहें- जब्बार अंसारी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया) | क्षेत्र के महतवार गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में नवयुवक मंगल दल अम्बेडकर विकास समिति के तत्वावधान में बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के 61वां परिनिर्वाण दिवस मनाया गया.

rasra_bsp

वक्ताओं ने इस मौके पर कहा कि समाज में अमीरी गरीबी को दूर कर सबको सम्मान एवं बराबरी का दर्जा दिलाना ही बाबा साहब की  सच्ची श्रद्धांजलि होगी. उपस्थित लोगों ने  शिक्षित  संगठित होकर संघर्ष करने के कर्तव्यों पर चलने का संकल्प लिया. कार्यक्रम की शुरुआत बतौर मुख्य अतिथि विधायक उमाशंकर सिंह एवं विशिष्ट अतिथि प्रमुख प्रतिनिधि सतीश सिंह सहित बसपा कार्यकर्ताओ द्वारा बाबा साहब के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया गया. समिति के सदस्यों एवं कार्यकर्ताओ ने अतिथियों का माल्यापर्ण कर स्वागत किया.

rasra_bsp_1

प्रधान मुन्ना सिंह ने कहा कि बाबा साहब के बल पर ही आप हम सबको समाज में बराबरी का दर्जा मिला है. वरिष्ठ नेता जब्बार अंसारी ने कहा कि आप का  विधायक समाज सेवा एवं विकास के बल पर ही प्रदेश का सर्वश्रेष्ठ विधायक माना गया है. इस बार आप विधायक नहीं, प्रदेश का मंत्री चुनने जा रहे हैं. अफवाहों से लोगों को दूर रहने का आह्वान किया. विधायक उमाशंकर सिंह ने कहा कि बाबा साहब की प्रतिभा का लोहा भारत ही नहीं, विश्व समुदाय भी मान चुका है.

बसपा की नीतियों पर चर्चा करते हुए कहा कि बहन मायावती बाबा साहब के सिद्धांतों को लागू कर सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के रास्तों पर चल कर समाज में एकरुपता लाने का कार्य कर रही है. मायावती ने ही सवर्णों के लिए आरक्षण का प्रस्ताव विधान सभा में पास कर केन्द्र के पास भेजा है, जो विचाराधीन है. विपक्षीय पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि ये पार्टियां समाज में फुट डाल कर सता हथिया रही हैं, इस मौके पर शिवकुमार राम,  नुरूल बशर अंसारी, बीरबल राम,  इनल सिंह, संतोष कुमार तृष्णा, ओम प्रकाश टाइगर, अनुराग किनकर, सीताराम कन्नौजिया, साहब राजभर, रविन्द्र गुप्ता आदि उपस्थित रहे. अध्यक्षता आयोजक  प्रधान प्रतिनिधि सुबाष राम तथा संचालन अकरम खान ने किया.