जीर्णोद्धार के बाद सरजू पांडेय पार्क का उद्घाटन आज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। प्रदेश के धर्मार्थ कार्य मंत्री विजय मिश्र सोमवार को नगर के कचहरी स्थित कामरेड सरजू पांडेय पार्क के हुए जीर्णोद्धार का उद्घाटन करेंगे. 50 लाख रुपये की लागत से श्री मिश्र की पहल पर सरजू पांडेय पार्क का जीर्णोद्धार किया गया है. कामरेड व पूर्व सांसद स्व. सरजू पांडेय के जुझारु व्यक्तित्व की तरह ही उनके नाम पर नगर में बना पार्क भी जिले के तमाम आंदोलनों का गवाह है.

जनपद के प्रमुख आंदोलनों की हुंकार सरजू पांडेय पार्क में ही भरी जाती है. ऐसे में यह पार्क जनपद के विभिन्न आंदोलनों का इतिहास अपने सीने में समेटे हुए है. काफी दिनों से जिला मुख्यालय स्थित सरजू पांडेय पार्क उपेक्षित पड़ा हुआ था. जीर्णोद्धार के बाद सरजू पांडेय पार्क की सूरत बदल चुकी है. सरजू पांडेय पार्क की उद्घाटन की पूर्व संध्या पर उसे दुल्हन की तरह से सजाया गया है.

इसके अलावा विजय मिश्र कलक्ट्रेट बार व सिविल बार एसोसिएशन के हाल का भी शिलान्यास करेंगे. 15 लाख रुपये की लागत से कलक्ट्रेट बार एसोसिएशन के हाल तथा सिविल बार एसोसिएशन के हाल का निर्माण 10 लाख 50 हजार रुपये की लागत से होना तय है. प्रदेश धर्मार्थ कार्य मंत्री विजय मिश्र के प्रतिनिधि जेपी चौरसिया ने कहा कि सरजू पांडेय पार्क का कायाकल्प होने से नगर की सुंदरता में चार चांद लगा है. पार्क के उद्घाटन के अलावा मंत्री विजय मिश्र कलक्ट्रेट बार व सिविल बार एसोसिएशन के हाल का भी शिलान्यास करेंगे.

One Reply to “जीर्णोद्धार के बाद सरजू पांडेय पार्क का उद्घाटन आज”

  1. Many many thanks to respected mr.VIJAY KUMAR MISHRA for your grand affards .

    Regards.rajendra prasad rai

Comments are closed.