फावड़े से कूंच कर पांच साल के मासूम की हत्या

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह/सहतवार (बलिया)। सहतवार थाना क्षेत्र के ग्राम सभा अतरडरिया में शुक्रवार को देर  शाम दोपहर से लापता झाड़ी में एक पांच वर्षीय बच्चे की  फावड़े से सिर कूंची लाश मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. बच्चे की लाश मिलने पर वहां भीड़ एकत्रित हो गई. लड़के की पहचान शुभम् पुत्र मुन्ना वर्मा के रूप में हुई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सहतवार पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी.

सहतवार पुलिस ने पांच साल के मासूम शुभम के हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
सहतवार पुलिस ने पांच साल के मासूम शुभम के हत्यारोपी राकेश वर्मा उर्फ दरोगा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

गांव वालों की मदद से  गांव के ही एक युवक को इस मामले गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने लड़के के पिता द्वारा दी गयी नामजद तहरीर के आधार पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. लड़के के पिता ने तहरीर में लड़के से कुकर्म की भी आशंका जताई है. उसके बारे मॆ पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी और उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. घटना की सूचना पर रात्रि में पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने घटना स्थल पर जाकर मौक़े का जायजा लिया.

इन्हीं झाड़ियों से बरामद हुई मासूम की सिर कूंची लाश
इन्हीं झाड़ियों से बरामद हुई मासूम की सिर कूंची लाश

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि अतरडरिया निवासी शुभम् (5) पुत्र मुन्ना वर्मा शुक्रवार को दोपहर मे गांव के ही बच्चों के साथ खेलने के लिए निकला था. शाम को जब घर नहीँ पहुंचा तो घर वाले उसे गांव में खोजने लगे. लड़के के पिता मुन्ना ने बताया कि अभी हम लोग खोज ही रहे थे तभी उसके साथ खेलने वाले लड़कों ने बताया कि खेलने के दौरान ही गांव के ही राकेश वर्मा उर्फ दरोगा पुत्र कमला वर्मा उसे अपने साथ ले गए.

हम लोग तुरन्त उसके पास गए. उससे पूछने लगे, लेकिन कुछ नहीँ बताया. हालांकि बाद में दबाव पड़ने पर बताया. डेरे से लगभग 200 मीटर दक्षिण दिशा में स्थित झाड़ी में जाकर देखे तो उसमे शुभम की सिर कुंची लाश पड़ी थी. इसकी सूचना तुरन्त सहतवार पुलिस को दी गयी. सहतवार पुलिस ने तुरन्त घटना स्थल पहुंच कर लाश को कब्जे में लिया तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

घटना के सम्बन्ध मे लड़के के पिता ने पूछने पर बताया कि पहले से कोई दुश्मनी नहीं थी. लगभग एक माह पहले राकेश चोरी की नीयत से हमारे घर मे घुसा था. खटर पटर की आवाज़ सुनकर वे जाग गए तो देखा कि राकेश उर्फ दरोगा घर में घुसा है. इसके बाद वह शोर मचाने लगा. बाद में पड़ोस के लोग आ गये और समझा बुझाकर मामले को रफा दफ़ा करा दिए. हम क्या समझे कि ये ऐसा घिनौना कार्य करेगा. मुन्ना का यह दूसरा बेटा था.