नोटबंदी के खिलाफ अखिलेश व ममता की ‘युगलबंदी’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

लखनऊ। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी मंगलवार को नोटबंदी के खिलाफ लखनऊ के 1090 चौराहे पर गरजीं. अखिलेश समर्थक भी इस रैली में जुटे. रैली स्थल पर अरविंद गोप और रविदास मेहरोत्रा पहुंच चुके हैं.

नोटबंदी खिलाफ मंगलवार को लखनऊ में यूपी के सीएम अखिलेश यादव व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का साथ देकर मोदी को घेरने की तैयारी में है. मंगलवार लखनऊ में नोटबंदी के विरोध में प्रदर्शन है. ममता बनर्जी सोमवार की शाम प्रदर्शन के लिए लखनऊ पहुंच गई. कार्यक्रम में रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि नोटबंदी से हर जगह हाहाकार मचा हुआ है. इसी बीच ममता बनर्जी भी कार्यक्रम स्थल पहुंची. ममता बनर्जी ने मोदी के नोटबंदी के फैसले की मुखालत की और कहा की नोटबंदी से मार्केट, दुकान, खेती सब बंद हो गया है. अगर घर में शादी है तो पहले मोदी के पैर पड़ो. मोदी बचाएंगे. उन्होंने कहा, कैश मिलेगा, लेकिन छुट्टा नहीं मिलेगा. ममता ने कहा, नोटबंदी मोदी का बड़ा घोटाला है ताकि पूंजीपतियों के लिए नोट छपवा सकें.

अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी का अमौसी एयरपोर्ट पर स्वागत किया. 29 नवम्बर को लखनऊ के 1090 चौराहे पर नोट बंदी के खिलाफ प्रदर्शन कर के ममता केंद्र सरकार को अपनी ताकत दिखाने की कोशिश की. आपको बता दें कि सीएम अखिलेश यादव भी इस प्रदर्शन में शामिल होने वाले हैं.  यूपी सीएम ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए उन्हें  तानाशाह बताया और ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने भगवान की तरह काम करते हुए अचानक नोट बंदी का ऐलान कर दिया. उनको आम लोगों की कोई चिंता नहीं है. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता ने कहा कि भारतीय लोकतंत्र में मोदी जैसे तानाशाहों की कोई जगह नहीं है.