जब एसपी खुद सड़क पर उतर आए जाम से निजात दिलाने

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। नगर सहित एनएच 24 पर आए दिन जाम के झाम से जूझ रहे लोगों की दिक्कतों को दूर करने के लिए पुलिस अधीक्षक अरविंद सेन सोमवार को खुद सड़क पर उतर आए. उन्होंने मोर्चा संभालते हुए नगर के विभिन्न हिस्सों के अलावा मेदनीपुर तिराहे के पास एनएच 24 पर लगे जाम को हटवाया. एनएच पर बेतरतीब ढंग से अपने वाहनों को खड़े किये चालकों को उन्होंने नसीहत भी दी. साथ ही ट्रैफिक नियमों के पालन न करने पर आगे से कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी.

सड़क पर एसपी के उतरने के कारण बेतरतीब ढंग से वाहन चला रहे लोगों में हड़कंप मच गया. वहीं जाम समाप्त होने पर राहगीरों ने काफी राहत की सांस ली. इसी तरह से एसपी ने नगर के लंका व बड़ीबाग के पास भी जाम को समाप्त कराया. पुलिस कप्तान ने कहा कि अगर सभी लोग यातायात नियमों का पालन करें, तो काफी हद तक जाम की समस्या को दूर किया जा सकता है. इसके लिए आमजन का सहयोग बहुत जरूरी है. उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को निर्देश दिया कि जाम को लेकर वह सदैव तत्पर रहें. इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी, क्योंकि यह आमजन से जुड़ा हुआ मामला है.

पूर्व पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के बाद यह पहला मौका है कि जब कोई पुलिस कप्तान लोगों को जाम की समस्या से राहत दिलाने के लिए खुद सड़कों पर उतर आया हो. पूर्व पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण भी कभी भी अचानक सड़कों पर उतर आते थे. जिससे उनके कार्यकाल में सड़क किनारे लोग अपने वाहनों को खड़ा करना भी मुनासिब नहीं समझते थे. पुलिस अधीक्षक के सड़क पर खुद उतरने के कारण उनके मातहत भी पूरी तरह से फार्म में दिखे.