पीएम दौरा के चलते 14 को गाजीपुर में रूट डाइवर्जन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के आरटीआई मैदान (पुलिस लाइन)  में 14 नवंबर के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने रूट डायर्वजन करने का निर्णय किया है. पुलिस अधीक्षक गाजीपुर रविशंकर छवि ने जानकारी देते हुए कहा कि 14 नवम्बर को सुबह पांच बजे से कार्यक्रम खत्म होने तक यह व्यवस्था प्रभावी रहेगी.

इसे भी पढ़ें – प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में लोगों से जुटने का आह्वान

उन्होंने बताया कि उस दौरान वाराणसी से मऊ जाने वाले बड़े वाहनों को सिधौना से बिहारीगंज, डगरा, अनौनी, उचौरी वाया भीमापार चिरैयाकोट के लिए निकाला जाएगा. जौनपुर से औड़िहार के रास्ते सैदपुर से मऊ जाने वाले भारी वाहनों को भीमापार, बहरियाबाद से गुजरेंगे. भीमापार से सैदपुर के रास्ते वाराणसी की ओर निकलने वाले भारी वाहन उचौरी, बिहारीगंज, डगरा होते हुए जाएंगे. उसके अलावा वाराणसी, जौनपुर से प्रधानमंत्री के कार्यकम में आने वाले चार पहिया वाहनों की पार्किंग सैदपुर से चोचकपुर के रास्ते पीजी कॉलेज में होगी.

इसे भी पढ़ें – गाजीपुर से कोलकाता के लिए शब्दभेदी एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे प्रधानमंत्री

उस बीच सैदपुर से मऊ जाने वाले भारी वाहनों को नंदगंज से शादियाबाद, हंसराजपुर के रास्ते जंगीपुर अथवा बिरनो भेजा जाएगा. उसी तरह बीच रास्ते से आने वाले भारी वाहनों को भुतहियाटांड़ से हंसराजपुर, दुल्लहपुर की ओर जाने दिया जाएगा. चिरैयाकोट से वाराणसी जाने वाले वाहनों को भीमापार, सैदपुर के रास्ते निकलेंगे. दुल्लहपुर की ओर से वाराणसी जाने वाले भारी वाहन हंसराजपुर, शादियाबाद से नंदगंज के रास्ते का इस्तेमाल करेंगे.

इसे भी पढ़ें – 3000 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे पीएम

गोरखपुर, मऊ से हाइवे से वाराणसी जाने वाले वाहनों को बिरनो में रोक कर हंसराजपुर, शादियाबाद, नंदगंज से गुजरेंगे. जंगीपुर से वाराणसी जाने वाले भारी वाहन भी उसी रास्ते से जाएंगे. बलिया तथा गंगा पार से वाराणसी की ओर जाने वाले भारी वाहन जमानियां मोड़ से अंधऊ तिराहे से बुजुर्गा, हंसराजपुर, शादियाबाद, नंदगंज से निकलेंगे. रौजा तथा आदर्श बाजार से शहर की ओर भारी वाहन नहीं आएंगे. कार्यक्रम स्थल के लिए यह हैं पार्किंग स्थल वाराणसी, जौनपुर, सैदपुर से आने वाले सभी छोटे-बड़े वाहन चोचकपुर के रास्ते पीजी कॉलेज के पार्किंग स्थल पर आएंगे. नंदगंज, शादियाबाद की ओर से आने वाले वाहन भुतहियाटांड़ स्थित आईटीआई मैदान में रुकेंगे. जखनियां, हंसराजपुर, बुजुर्गा से आने वाले चार पहिया वाहन चर्च कंपाउंड में पार्क होंगे. गंगा पार सहित मुहम्मदाबाद से आने वाले वाहनों के रुकने की व्यवस्था कांशीराम कॉलोनी, बड़ी बाग में हुई है. मऊ, आजमगढ़, जंगीपुर से आने वाले बस, ट्रैक्टर वगैरह को पॉलिटेक्निक कॉलेज मैदान में रुकने की व्यवस्था है.

इसे भी पढ़ें – प्रधानमंत्री की अगवानी करेंगे पंचायती राज मंत्री