‘जख्म’ पर नमक छिड़क रहे एटीएम पर लटके ताले

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गाजीपुर। जनपद में लगभग 200 की संख्या में विभिन्न बैंकों के एटीएम हैं, लेकिन शनिवार को भी इनमें से अधिकांश में पैसे नहीं है या तो एटीएम बन्द हैं. जनता को उम्मीद थी की शुक्रवार से उनको एटीएम से पैसा मिलने लगेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. गाजीपुर के 90% एटीएम में पैसा नहीं निकला. कारण उन सभी एटीएम में पैसा नहीं है. जनपद के अग्रणी बैंक यूनियन बैंक के एटीएम भी इस समय केवल शो पीस बनकर रह गए हैं.

gzp_bank

करीमुद्दीन पुर थानान्तर्गत दुबिहां मोंड पर स्थित बैक आफ इंडिया की शाखा में बैंक कर्मचारियों के द्वारा उपभोक्ताओं का सहयोग करने की बजाय उनका मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है. बैंक कर्मचारियों के इस उपेक्षात्मक रवैये से आम ग्राहकों में काफी रोष है. जनता का गुस्सा कभी  भी बाहर आ सकता है. घंटों की कड़ी मेहनत और लाइन में खड़े होने के बाद भी कई लोगों का कुछ कारण बता कर बिना पैसा जमा किए ही वापस लौटा दिया जा रहा है. भोली भाली जनता प्रधानमंत्री के इस निर्णय का जहां स्वागत कर रही थी, पर अब बैंक कर्मचारियों के गैर जिम्मेदाराना रवैये से बहुत ही नाखुश है. लोगों की दैनिक आवश्यकता के लिए पैसा ही सबसे प्रमुख है.

बाजार एवं चट्टी पर स्थित दुकानें इस समय खाली खाली दिखाई दे रही हैं. इस समय ग्रामीण इलाके के हर परिवार का एक सदस्य निश्चित रूप से बैंक का ही चक्कर लगाने में व्यस्त है. उपस्थित लोगों ने जिलाधिकारी गाजीपुर को एक टीम का गठन कराकर हर क्षेत्र के बैंक एवं एटीएम की सही स्थिति का पता करके जनता की समस्या का निदान करने की अपील की है. सुबह से लेकर शाम तक इस समय बैंक शाखाओं पर भारी भीड़ जमा हो जा रही है. इस बारे में यूबीआई  गाजीपुर के एलडीएम मिथिलेश कुमार ने बताया की रुपये नहीं आने के कारण ज्यादातर एटीएम बन्द रहें. जनता थोडा सा धैर्य रखें. दो तीन दिन में सब कुछ सामान्य हो जायेगा. करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष राम सिंह समय समय पर हर बैंक पर चक्रमण करते नजर आए.